Amsterdam’s better training ought to be more numerous, with quotas if necessary

एम्स्टर्डम के बेहतर प्रशिक्षण चाहिए होना अधिक कई यदि आवश्यक हो तो कोटा के साथ,

ग्यारह दिसंबर 2019 एम्स्टर्डम के बेहतर स्कूली शिक्षा की है, हो सकता है अधिक से अधिक कई का कहना है कि एम्सटर्डम प्रशिक्षकों और छात्रों को एक घोषणा पत्र में। यदि आवश्यक हो, यह चाहिए जा किया कोटा के साथ कॉलेज के बच्चों के लिए और शिक्षकों ।

Pakhuis de Zwijger, Jorinde कॉलेज के छात्रों और कर्मचारियों की

एक संस्था , जो ज्यादातर होग्सस्कूल वैन एम्स्टर्डम से है, राजधानी के अंदर समावेशी और सामाजिक रूप से बेहतर शिक्षा पर एक समझौता पर चल रही है । कनेक्टिंग कॉलेज और सामुदायिक मिशन के साथ , छात्र , शिक्षक और पखुसे डे ज़विजर बहस केंद्र विशेष शैक्षणिक संस्थानों , सामाजिक समस्याओं और विविध संगठनों को जोड़ने का प्रयास करते हैं। शहर के भीतर ।

नतीजतन, वे आशा करते हैं कि उच्च विद्यालय के प्रतिष्ठान एक ईमानदार और समावेशी शहर के लिए बेहतर समर्पित हैं । हालांकि “समग्रता” है उच्च पर समय सारणी की विभिन्न जानकारी प्रतिष्ठानों और कई मुख्य विविधता अधिकारी कर दिया गया था में बनाया वर्तमान वर्ष, वहाँ अभी भी टन प्राप्त किया जाना है। घोषणापत्र के लेखक समावेशी और अधिक विविध उच्चतर सलाह देते हैं एम्स्टर्डम में प्रशिक्षण ।

प्रकट करने के लिए है हस्ताक्षर किए जाने के बाद के साल उद्देश्य यह है कि समय से पहले शुरू की अगले शैक्षणिक वर्ष घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर किए है के माध्यम से सभी बोर्डों एम्स्टर्डम के उच्च स्कूली शिक्षा प्रतिष्ठानों Hogeschool वैन एम्स्टर्डम, Inholland, युनिवार्सिटीट वैन Amsterdan, Vrije Universiteit और: एम्स्टर्डम होगेसस्कूल वूर डे कुन्स्टन। बस्ती इस है वर्तमान में किया जा रहा तैयार की आवश्यकता है उच्च प्रशिक्षण प्रतिष्ठानों राजधानी में एक समावेशी और बस समाज के करीब काम करने के लिए । बस्ती कहा गया है कि प्रतिष्ठानों चाहिए सेट ठोस और औसत सपनों के लिए रोकने अवसर की असमानता, साथ अतिरिक्त प्रतिनिधित्व और समग्रता दिया जा रहा बहुत ही बेहतरीन प्राथमिकता।

बस्ती कहा गया है कि विविधता लाने और बनाने प्रतिष्ठानों अतिरिक्त समावेशी एक मोबाइल perpetuum है। “के साथ अनुपालन समझौते और प्राप्त करने सपनों फलस्वरूप अतिरिक्त विधि एक सतत प्रक्रिया। अंतरिम प्रगति चाहिए नजर रखी जा के माध्यम से एक वार्षिक साधारण सम्मेलन में राज्य के उच्च और वैज्ञानिक शिक्षा में महानगर ।

आंकड़े अक्सर नहीं दिख रहा

से एक सिफारिशों वहाँ वह यह है कि करने के लिए है हो सकता है स्थिति मॉडल। नहीं सबसे अच्छा के भीतर भर्ती कवरेज के प्रतिष्ठानों , लेकिन इसके साथ ही में शिक्षण पदार्थों और पोस्टर पर। इसके अलावा, कॉलेज के छात्रों , शिक्षकों , बोर्डों की संरचना में सीमा का पीछा करने के लिए कोटा या सटीक लक्ष्य होना चाहिए और कर्मचारी। अक्सर आंकड़े स्पष्ट नहीं किए जाते हैं और इसलिए इच्छाओं को निर्धारित नहीं किया जा सकता है।

करने के लिए बढ़ावा देने की पहुंच उच्च स्कूली शिक्षा , एम्सटर्डम बेहतर स्कूली शिक्षा प्रतिष्ठानों चाहिए भी संवाद बाहर अधिक के विरोध में बंधक प्रणाली, समझौते राज्यों, और प्रतिष्ठानों चाहिए की पेशकश अतिरिक्त सहायता करने के लिए कॉलेज के छात्रों में जरूरत की वित्तीय सहायता।

एक इंटर्नशिप के साथ कॉलेज के छात्रों की मदद करना

इसके अलावा, उच्च प्रशिक्षण प्रतिष्ठानों को शहर के नागरिकों के लिए एक बेहतर संदर्भ प्राप्त करना चाहिए । संस्थानों को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वे असाधारण छुट्टियों को स्वीकार करें और मनाएं । इसके अलावा, एक विविध पृष्ठभूमि वाले छात्रों को इंटर्नशिप खोजने में बेहतर सहायता करनी चाहिए ।

नहीं केवल वित्तीय पूर्व शर्त चाहिए जा अच्छी तरह से व्यवस्था की, बंदोबस्त भी कहा गया है कि में पाठ्यक्रम बेहतर प्रशिक्षण संशोधन के लिए कारण है। “संस्थानों चाहिए प्रशिक्षित औपनिवेशिक और प्रवास के रिकॉर्ड के महानगर । वहाँ करने के लिए है हो सकता है अधिक से अधिक समझ के बारे में औपनिवेशिक अतीत की सकारात्मक जानकारी संस्थानों और कॉलेजों । इसके रूप में उभरने की जरूरत है पाठ्यक्रम का एक मानक हिस्सा । छात्रों से अनुरोध किया जाना चाहिए कि वे नैतिक मुसीबतों को प्रतिबिंबित करें जो इससे संबंधित हैं। ”

निपटान के लेखकों को लक्ष्य के ज्ञान के भीतर स्पष्ट रूप से शामिल करने के लिए बहुपक्षीयता, समावेश और विविधता की आवश्यकता होती है । माहिर उद्देश्यों चाहिए अतिरिक्त जा से संबंधित कल्पनाशील और पूर्वद्रष्टा की पर एक नजर है सॉफ्टवेयर , विश्वविद्यालय या विश्वविद्यालय। के लिए उदाहरण , विविधता की जरूरत नहीं रह गया हो का हिस्सा अद्वितीय संकुल या पाठ्यक्रम, लेकिन करने के लिए है इसके अलावा प्राथमिक विषयों के अंदर व्यापक हो । भाषा और कोचिंग पदार्थों को भी शामिल किया जाना चाहिए ।

के लिए प्रशिक्षण शिक्षकों

उच्चतर शिक्षा चाहिए एक सुरक्षित हो आसपास के क्षेत्र , जहां हर व्यक्ति किसी भी संबंध में पर्वतमाला भालू दायित्व एक सुरक्षित “जलवायु” के लिए। के लिए उदाहरण के लिए, वहाँ चाहिए होना शिक्षा सभी के लिए प्रशिक्षकों कैसे करने के लिए पर से निपटने के एक सुपर विविध वर्ग। के लिए उदाहरण के लगभग कैसे आप कर सकते हैं एक मुक्त और व्यापक है विज्ञप्ति के साथ हर दूसरे और साथ कॉलेज के छात्रोंहै, जिसमें विशेष दृष्टिकोण का स्वागत है और जिसमें आप सकता है बनाने के बारे में जागरूकता लगभग अपने स्वयं के पूर्वाग्रहों।

अंत में, वहाँ चाहिए अतिरिक्त एक हो निष्पक्ष में परामर्शदाता प्रत्येक संस्था है, और वे करने के लिए है भी होना विभिन्न के मूल। यह तब होता है कि विद्वानों एक प्रवास के साथ पृष्ठभूमि है अब नहीं समझ में खुद को अंदर परामर्शदाता क्योंकि वहाँ भी कुछ सलाहकारों हैं कि विद्वानों कर सकते हैं की खोज के साथ।

MBO है अब नहीं भाग लेने पर कारण

Pakhuis डी Zwijger, जूलिया मुलर, पर एक प्रस्तुति के दौरान में से एक आरंभकर्ता, कहा है कि इस घोषणा पत्र पर केंद्रित बेहतर प्रशिक्षण और अब नहीं MBO। ” कारण इस की फ़ाइल है कि हम है चाहते करने के लिए सुनिश्चित करें कि सभी उच्च प्रशिक्षण संस्थानों – एम्स्टर्डम में के माध्यम से जो हम मतलब सभी संकायों और विश्वविद्यालयों – भाग लेने । हमने जानबूझ कर किया MBO को छोड़ दिया क्योंकि यह एक पूरी तरह से अनन्य लक्ष्य संस्थान है । वे लगभग है तुलनीय अंक, लेकिन अब हम चाहते हैं करने के लिए चेतना पर उच्च शिक्षा । ”

मुलर ने कहा यह है इरादा है कि समझौते पर हस्ताक्षर किए जाने के बाद के गर्मी। ” विचार है आकर्षित करने के लिए एक अप निपटान एक उद्देश्य के साथ करने के लिए जून 2020 में हस्ताक्षर किए जाने का उपयोग करके विभिन्न कार्यकारी बोर्ड । ताकि हम होगा शुरू 2020-2021 शैक्षणिक 12 महीने एक ठोस के साथ फ़ाइल जिसके लिए हम भी कर सकते हैं बनाए रखने के संस्थानों , स्कूलों और अनुप्रयोगों जिम्मेदार और हम इस दस्तावेज़ का उपयोग वापस संदर्भित करने के लिए भी कर सकते हैं । ”

एम्स्टर्डम में निश्चित रूप से

Pakhuis के अनुसार डी Zwijger के कार्यक्रम निर्माता, समग्रता और विविधता है एक विषय है कि कर दिया गया है चारों ओर के लिए थोड़ी देर और है इसलिए अतिरिक्त बहुत आवश्यक एक के लिए शहर एम्स्टर्डम की तरह। “हमने इसे आज शुरू नहीं किया है, हम इस पर कुछ समय से चल रहे हैं । भीतर बड़ा पर बहस रेंज और समग्रता कहीं भी अंदर नीदरलैंड, लेकिन विशेष रूप से एम्स्टर्डम से मिलकर बड़े शहरों के अंदर , पाखुसे डी ज़विजर लंबे समय से प्रोग्रामिंग में व्यस्त हैं और उन लोगों को ला रहे हैं जो एक साथ समावेश से चिंतित हैं । ”

उच्चतर शिक्षा निभाता है एक महत्वपूर्ण समारोह इस असमानता का प्रतिकार करने में। इसलिए यह घोषणा पत्र, मुलर बताते हैं। “वास्तव में, यह भी साथ है व्यापक बहस के बारे में असमानता में महानगर और परे। इसमें उच्च शिक्षा एक हाइपरलिंक है, लेकिन हमारी राय में यह अति आवश्यक हाइपरलिंक है । क्योंकि यह शिक्षित जो लोग जाएगा अंततः हो विशेषज्ञों सभी में के प्रकार असाधारण क्षेत्रों। लेकिन ये सब सामाजिक समस्याओं का जवाब देते हुए, प्रतिष्ठानों के पास वास्तव में शहर के अंदर और बाहर खेलने के लिए एक बहुत बड़ा स्थान है । ”

आम तौर पर मनुष्य एचवीए से

एक ऑपरेटिंग संस्था कर दिया गया है की स्थापना का विचार है कि में सितंबर और प्रशिक्षकों और छात्रों को कर रहे हैं शामिल , अक्सर एचवीए से, के साथ साथ रोब Andeweg चुनौती प्रमुख इस विश्वविद्यालय में। अन्य व्यक्तियों के ऑपरेटिंग संस्था आइरिस Bijman हैं मिशन अधिकारी ओपन रिसर्च प्लेटफार्म एम्स्टर्डम और आलिया Çelik उद्यम प्रबंधक विविधता और एचवीए के शामिल किए जाने, लेकिन यह भी लोगों से बाहर , सहित जेरी Afriyie, एक डच कार्यकर्ता और नेता कार्रवाई की समूह किक आउट Zwarte पीट।

जूलिया मुलर का कहना है कि इस काम कर रहे संगठन के साथ व्यस्त है अनुदेश घोषणा पत्र की हाल ही में, तथापि कि मनुष्य अब भी कर रहे हैं की मांग व्यापक बनाने। “हम हाल के हफ्तों में इस संस्था के साथ सामूहिक रूप से आए हैं । वहाँ एक है वास्तव में अस्थिर एक साथ वितरण बड़े प्रतिनिधित्व Auas की और थोड़ा कम से विभिन्न संस्थानों । लेकिन लोगों VU से भी कर रहे हैं चिंतित पर पक्ष, “ पखुसे डे ज़विजर में मुलर ने कहा ।

इरादा है कि अनंतिम है निपटान होगा जल्दी से किया जा पेशकश की एक व्यापक करने के लिए समूह के छात्रों और शिक्षकों से विभिन्न उच्च प्रशिक्षण प्रतिष्ठानों के अंदर राजधानी। “हम की जरूरत है समझौता है कि अब हम चाहिए उपहार के लिए शिक्षकों , कॉलेज के छात्रों और विभिन्न कर्मचारियों के भीतर संस्थानों , के रास्ते पर यह एक और भी बनाने के उच्च रिकॉर्ड और इसे और अधिक ठोस बनाने के लिए । ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *