First ECIO Frank Awards winners introduced

First ECIO Frank Awards winners introduced

Jelle Meuwissen (एप्लाइड साइंसेज यूट्रैक्ट विश्वविद्यालय) और रिचर्ड Horenberg (यूट्रैक्ट विश्वविद्यालय) के विजेताओं हैं  पहले  ECIO फ्रैंक पुरस्कार: एक पुरस्कार  कॉलेज के छात्रों के लिए  एक साथ  मदद  की जरूरत है  जो कर रहे हैं  के लिए प्रतिबद्ध  करने के लिए उनके साथी  छात्र  या संस्था।

विकलांगता +  पर नज़र  समझ  बीच  है  एक नया  नाम। एक विशेषज्ञता केंद्र सहित के रूप में  प्रशिक्षण  (ECIO),  संगठन  अवशेष  प्रतिबद्ध  करने के लिए  अध्ययन के  बिना  बाधाओं । के लिए  पहली  बार इस साल, छात्रों  के लिए एक साथ  करना चाहते हैं  के लिए  गाइड  किया जा सकता है  सम्मानित किया  ECIO फ्रैंक पुरस्कार।

ECIO फ्रैंक पुरस्कार, विशेषज्ञता केंद्र सहित के साथ  प्रशिक्षण  (ECIO)  करना चाहता

पहचान,  Admire  और  पहचान अतिरिक्त  प्रयास  है कि विद्वानों  के साथ  एक अतिरिक्त  सहायता  चाहते हैं  ( कॉलेज के छात्रों  +) एक पर बना  हर दिन के  आधार। में  अद्वितीय  जबकि  इन  कॉलेज के छात्रों  रहे हैं  प्रतिबद्ध  उनके साथी को  छात्रों  या बनाने के  लिए एक सीधा  उनके पर समग्रता में योगदान  कॉलेज  या  कॉलेज ।

ECIO फ्रैंक अवार्ड ने  इन दिनों 4  कॉलेज छात्रों को  नामांकित किया   – से  विश्वविद्यालय  और  दो  से  कॉलेज  के लिए –  पहली वास्तविक  संस्करण  पुरस्कार के। बाद में, एक वीडियो चित्र  था  सभी प्रत्याशियों की दर्ज की गई  है, जिसमें  वे  समझाने  क्या योगदान है कि वे अपने बनाने के लिए  प्रशिक्षण  और अधिक  समावेशी  और कैसे  वे  सकता है  पुरस्कार का उपयोग  नकदी  होने के लिए  जीता  इस के लिए। जूरी  ने  इसके आधार  पर विजेताओं को  चुना ।

विजेताओं को इन दिनों  डेन बॉश में पेश किया  गया  था । जेले मेउविसेन (यूट्रेक्ट यूनिवर्सिटी ऑफ एप्लाइड साइंसेज) और रिचर्ड होरनबर्ग (यूट्रेक्ट यूनिवर्सिटी) ने ओसीडब्ल्यू मार्जन हैमरस्मा   के महासचिव  की हथेलियों से प्राथमिक ईसीआईओ फ्रैंक पुरस्कार प्राप्त किए  ।

बात कर रहे  लगभग  क्या  नहीं है  नियमित रूप से  बात की  लगभग

Jelle Meuwissen एक है  छात्र  सामाजिक कार्य  पुतली  पर  Hogeschool उट्रेच।  शोक और हानि विज्ञान के विषय के  विशेषज्ञ के  रूप में एक रहस्योद्घाटन के रूप  में , वह   स्वास्थ्य  के  नुकसान के क्षेत्र में  कार्यशालाओं और वार्तालापों के साथ  साथी रोगियों को  मिलाता है और उत्तेजित करता है  । “जेली पहल  प्रत्येक कॉलेज के छात्रों  और  स्कूली  पेशेवरों को अनुमति देती है । यह  वास्तव में     इसे हर  दूसरे से जोड़ता है  , “जूरी लिखता है।

जेले मेउविसेन

मेउविसेन को सेरेब्रल पाल्सी है। इस  तरह  कि  मस्तिष्क  क्षति के कारण  , वह आंशिक पक्षाघात या मांसपेशियों की कमजोरी से पीड़ित है। जूरी के अनुसार,  के माध्यम से  खुला होने  के बारे में  अपने  बहुत ही  मदद के लिए अनुरोध, वह  की सुविधा प्रत्येक सीधे  और परोक्ष रूप से। “वह  प्रदान करता  कक्ष  बात करने के लिए लगभग एक विषय  है कि  नहीं है अक्सर  चर्चा की।”

एक  दिखाई  मंच  पर  UU रिचर्ड Horenberg  प्राप्त करता है  में उनके प्रयासों के लिए पुरस्कार  में डाल  “असीमित अध्ययन मंच”। Horenberg आयोजित  अनुसंधान  की पहुंच में  कॉलेज  2016 में और  यहाँ मिल गया  के लिए  अहसास  है कि  वहाँ  एक  की जरूरत है  एक विशेष के लिए  स्थान  है कि पर केंद्रित  पढ़ने  एक साथ  विकलांगता ।

2017 में अपनी स्थापना के बाद, रिचर्ड मंच समन्वित और, है  , इसके अलावा में  , अपने पूर्णकालिक अध्ययन के लिए प्रदान करता है  प्रत्येक दिन  प्रबंधन। प्लेटफ़ॉर्म  में   एक कार्यात्मक  विकलांगता वाले कॉलेज के छात्र होते हैं , जो अपनी समीक्षाओं  का  जबरदस्त  तरीके से उपयोग करते  हैं । “पूरी तरह से करने के बाद  पढ़ाई , रिचर्ड गया है  की स्थापना की  एक  स्पष्ट  और  लगभग दिखाई  मंच  के छात्रों के लिए  एक साथ  विकलांगता पर  UU,” जूरी लिखता है।

‘अनलिमिटेड  टेक ए लुक ‘ पहल को   जूरी के माध्यम से माना  जाता है कि   यह पुरुष या महिला शिष्य  और  पूर्ण अनुदेशात्मक  संस्थान दोनों के   लिए  पहली दर का  महत्व है । अंत में, जूरी  भी  एक स्थायी योगदान के रूप में “प्लेटफ़ॉर्म अनलिमिटेड स्टडी” में रिचर्ड्स के योगदान को देखता है। सब के बाद, वह करता  नहीं रह लाने  इस पहल अकेले,  लेकिन सामूहिक रूप से  साथी के साथ  छात्रों ।

यह  पहली  बार है कि ECIO ने   फ्रैंक अवार्ड प्रस्तुत किया है। इस वर्ष के बाद से,  पूर्व  विकलांगता + अध्ययन विशेषज्ञता केंद्र ने  अपने कर्तव्यों को  बढ़ाया है । ECIO  अक्षमता में बदल गया   +   2019 तक मध्य को समझने में एक नज़र है । इस बीच,  एजेंसी पूरी तरह से  कार्यात्मक  विकलांगता , पुरानी  बीमारी  या  मनोवैज्ञानिक  शिकायतों के विश्लेषण  पर ध्यान केंद्रित नहीं करती है  । छात्र  अतिरिक्त कर सकते हैं इसके साथ चाहते अतिरिक्त अनौपचारिक देखभाल  जैसे युवा  अभिभावक, लिंग संबंधी  उपचार  और विशेष  पारिवारिक परिस्थितियों के  माध्यम से  मदद करना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *