The OCW believes that intake or non-EEA students is not possible

OCW का मानना है कि सेवन या गैर EEA छात्रों है संभव नहीं

11 दिसंबर 2019 विश्वविद्यालयों और होने के लिए प्रतिनिधि सभा के लिए सक्षम गैर EEA को बाहर छात्रों । शिक्षा मंत्रालय के अनुसार, संस्कृति और विज्ञान है कि लगभग संभव नहीं बाहर के साथ में आ रहा है युद्ध के साथ वर्तमान यूरोपीय कानून।

VVD जरूरत अधिकारियों इसे बनाने के लिए व्यवहार्य नियंत्रित करने के लिए दुनिया भर में बाढ़ के कॉलेज के छात्रों के बाहर यूरोपीय आर्थिक क्षेत्र (ईईए) OCW इस पर विचार करता है। एक शक के बिना असंभव को देखते हुए मौजूदा यूरोपीय कानून । केवल वैकल्पिक मंत्रालय देखता है कि विश्वविद्यालयों और है कॉलेजों शुरू एक गैर सरकारी विभाग इन सेवा करने के लिए कॉलेज के छात्रों के । अन्य लागू नियमों के लिए गैर-वित्त पोषित शिक्षा ।

VVD चाहता संभावना के आपातकालीन प्रतिबंध

चैंबर है वर्तमान में विधानसभा के बारे में “भाषा और पहुंच” बिल। एक नहीं रह -undisputed विनियमन , जो है मतलब एक पाने के लिए उच्च पकड़ पर बाढ़ की वैश्विक कॉलेज के छात्रों के । और जो, इसके अलावा, कानूनी रूप से बेहतर शिक्षा या उच्च विद्यालय की शिक्षा को भी रोकना चाहिए । कोर्स के लिए कई तरह से मिलना होता है डच के अलावा एक भाषा में शिक्षा प्रदान करने के लिए परिस्थितियां । एनवीएओ को यह जांचने की आवश्यकता है कि क्या प्रशिक्षक अंग्रेजी में पर्याप्त रूप से प्रतिभाशाली हैं ।

अंग्रेजी पटरियों पर न्यूमेरस फिक्सस

मंत्रालय ने पहले ही WHW शेष गिरावट के लिए कई संशोधन किए हैं और सदन ने विविध लिखित दौरों में संसदीय प्रश्न पूछे हैं । में अंतिम लिखित दौर वीवीडी का अनुरोध मंत्रालय क्या संभावनाएं करने के लिए कर रहे हैं प्रतिबंधित बाढ़ के कॉलेज के छात्रों के घर के बाहर यूरोपीय आर्थिक क्षेत्र।

उदारवादियों का मत है कि हमारे समक्ष समकालीन विनियमन अब वैश्विक कॉलेज के छात्रों की आमद में हेरफेर करने के लिए पर्याप्त उपकरणों की पेशकश नहीं करता है । VVD वास्तव में की तरह होता है देखने के लिए एक आपातकालीन सीमा के लिए पाठ्यक्रम है कि अचानक करने के लिए है के साथ सौदा एक अत्यधिक अंतरराष्ट्रीय सेवन ।

इन्फ्लो की सीमा अब परक्राम्य नहीं है

। एक प्रतिक्रिया में , शिक्षा, संस्कृति और विज्ञान मंत्रालय ने कहा कि ईईए को बाहर करने वाले कॉलेज के छात्रों की आमद को नियंत्रित करना इतना आवश्यक नहीं है । यूरोपीय कॉलेज के छात्रों की मात्रा पर संस्थान अधिक नियंत्रण चाहते हैं । मंत्री वान Engelshoven, एक के अनुसार गोलाकार पर विचार विमर्श के कई प्रतिष्ठानों से पता चलता है कि अधिक से अधिक की वैश्विक ईओए से बाढ़ आती है।

मंत्री ने यह भी संकेत दिया कि वह यूरोपीय सहयोगियों के साथ यूरोपीय संघ के अंदर संतुलित पुतली गतिशीलता के बारे में बात कर सकती है । मंत्री का कहना है कि यह विषय उनकी पहल पर आंशिक रूप से कार्यसूची में हो सकता है ।

SER अंतर्राष्ट्रीय प्रशिक्षण के लिए यूरोपीय कोष का प्रस्ताव करता है

हालांकि, मंत्री ने चेतावनी दी है कि हेरफेर यूरोपीय पर उपाय छात्र की खपत होगी आम तौर पर एक है प्रभाव डच पर छात्रों । में के संदर्भ में सही बराबर करने के लिए उपाय में यूरोपीय संघ, डच के लिए यूरोपीय विश्वविद्यालयों की पहुंच छात्रों किया जा सकता है अगर वहाँ यूरोपीय हैं प्रभावित नियमों पर छात्र गतिशीलता। यह मंत्री के लिए एक महत्वपूर्ण उद्देश्य है कि यूरोपीय छात्रों के लिए खपत नियम नहीं हैं बातचीत योग्य। एक आवश्यक स्टीयरिंग विस्तार जो प्रतिष्ठानों की कोचिंग भाषा या प्रशिक्षण है, मंत्री कहते हैं।

जेनेरिक छत एक विकल्प है

मंगलवार को, टीयू डेल्फ़्ट और लीडेन विश्वविद्यालय के अध्यक्षों ने इस चर्चा पर हड़कंप मचा दिया । वे गैर-ईईए छात्रों के लिए प्रवेश नियमों को अनुमति देने के लिए ट्विटर के माध्यम से प्रतिनिधि सभा को कॉल करते हैं ।

ओसीडब्ल्यू के अनुसार, संस्थान गैर-ईईए कॉलेज के छात्रों के लिए एक विशिष्ट छत (एक कैप) निर्धारित कर सकते हैं । यह वह जगह है पर परिस्थिति है कि सरकार वास्तव में नियंत्रित करता है यह, अद्वितीय पूर्व शर्त सेट कर रहे हैं, और यह कहीं है handiest इरादा करने के लिए बनाए रखने के लिए अच्छा प्रशिक्षण के।

यदि संस्थानों बनने के लिए जवाबदेह खुद को इस और सरकार लेता है कम कार्रवाई, इस जाएगा गिना जा एक व्यावसायिक रूप में ब्याज एक के समूह । और फिर यूरोपीय नीतियों भूमिका निभाते हैं के विषय में प्रतिस्पर्धा और राज्य सहायता। उस स्थिति में, संस्थाओं को क्रॉस-सब्सिडी को रोकने के लिए अलग-अलग बिल रखने पड़ सकते हैं ।

शिक्षा मंत्रालय, संस्कृति और विज्ञान का मानना है कि किए गए प्रस्तावों इस में अधिनियम, एक साथ कानूनी साथ विकल्प है कि पहले से ही मौजूद है, पर्याप्त को बदलने की खपत गैर EEA के कॉलेज के छात्रों के । उदाहरण के लिए, मास्टर सेगमेंट के भीतर प्रतिष्ठानों के पास पहले से ही प्रवेश आवश्यकताओं को निर्धारित करने का विकल्प है। रेंज की रचना की पुतली आबादी किया जा सकता है की जांच की। संस्थानों को भी कर सकते हैं तय करने के लिए अब नहीं विदेश में कॉलेज के छात्रों की भर्ती ।

मंत्री ने कहा कि गैर-ईईए छात्रों को राजी करने के लिए यह काफी व्यवहार्य है , हालांकि इसके पास बेहतर प्रशिक्षण के उद्यम के लिए परिणाम प्राप्त करना है । यह यूरोपीय पर किया गया है निर्धारित डिग्री है कि कोई प्रतिबंध भी हो जाएगा ‘तीसरे पर लगाए गए संयुक्त राज्य अमरीका नागरिकों’ आने के लिए के रूप में यूरोपीय संघ के लिए के हिस्से के एक जांच या अनुसंधान। यूरोपीय संघ के छात्र के दिशानिर्देशों के अनुसार , ये मनुष्य एक के हकदार हैं घर का परमिट। संस्थानों कर सकते हैं बाहर लेने नहीं करने से मिलकर छात्रों से घर के बाहर सब पर ईईए। तभी वे बाहरी ईईए से छात्रों को मना कर सकते हैं ।

संक्षेप में, आमद को विनियमित करना कानूनी परिणाम प्राप्त करना है । शिक्षा, संस्कृति और विज्ञान मंत्रालय के अनुसार, उचित प्रस्तोता उपयोगी है करने में सक्षम होना कानूनी रूप से अच्छी तरह से इस लंगर, लेकिन यह भी है आवश्यक से पहले एक व्यापार करने के लिए कानून बनाया गया है।

विवेक के एक झटके

हालांकि, साइंसगाइड के सवालों के जवाब में , वीएसएनयू ने घोषणा की है कि यह अब कार्य करने के लिए आवश्यक है । कॉलेज छाता सोचता VVD प्रस्ताव एक है महत्वपूर्ण दृष्टिकोण एक पकड़ पाने के लिए पर आमद गैर EEA के कॉलेज के छात्रों के । विशेष रूप से whilst के कार्यक्रमों ( अचानक ) उल्लेखनीय लोकप्रियता का आनंद लेते हैं , डच उच्च विद्यालय की पहुंच क्षमता समस्याओं की ओर जाता है।

वीएसएनयू परिणामस्वरूप प्रति कोर्स इस तरह का एक उपकरण चाहता है । “हम इस कर का कहना है कि उपकरण सटीक, इस बनाना संभव के अनुरूप जांच कार्यक्रम। निश्चित रूप से डच के लिए पहुँच है, तो छात्रों को आता है के तहत तनाव , हमें करने की अनुमति इस का उपयोग उपकरण है कि के लिए। कर रहे हैं साथ ही प्रकाशन जिसमें कि नहीं है मामला है, आप नहीं है यह वहाँ का उपयोग, “VSNU प्रवक्ता, बार्ट Pierik कहते हैं। वीएसएनयू के अनुसार, स्कॉटलैंड अब एक समान गैजेट के साथ काम करता है और वे है कभी नहीं दोषी ठहराया गया के माध्यम से यूरोपीय न्यायालय। “तो नीदरलैंड ऐसा क्यों नहीं करेगा ?”

छत्र संगठन ने अतिरिक्त रूप से संकेत दिया कि यह मंत्री की प्रेरणा को ध्यान से देख सकता है कि अब से एक अंक निर्धारण के निर्णय के लिए संगठन के साथ मंत्री के विपरीत स्थित होने की आवश्यकता है । “आप इस प्रकार विवेक पैदा करते हैं। आप की जरूरत है फलस्वरूप भरोसा है कि हर एक इस मंत्री के उत्तराधिकारियों जाएगा के साथ सौदा यह अंदर सही तरीका है। ”

“यह कर सकते हैं शायद एक है शानदार प्रभाव काम पर दबाव और भी शैक्षिक पर उच्च गुणवत्ता वाले । एक मंत्री का निर्णय लेता है नहीं स्वीकार करने के लिए एक fixus, उदाहरण के लिए, आप होगा एक उपकृत संस्था कबूल करने के लिए 1000 में मनुष्य एक करने के लिए जांच कार्यक्रम जहां 400 कॉलेज के छात्रों के हैं निश्चित रूप से जिम्मेदार है। ऐसा छात्र इसलिए खराब शिक्षा प्राप्त करता है और आप विश्वविद्यालय के रूप में नहीं कर सकते करने के लिए कुछ भी लगभग यह, क्योंकि मंत्री करता है नहीं की अनुमति देने के एक नंबर fixus।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *