Mandatory participation National Student Survey hammer piece within the Chamber

Mandatory participation National Student Survey hammer piece within the Chamber

प्रतिनिधि सभा में पार्टियों के लिए , राष्ट्रीय छात्र सर्वेक्षण के भीतर अनिवार्य भागीदारी अब संसदीय बहस के लिए पर्याप्त नहीं है । गुरुवार को, चालान को एक हथौड़ा के टुकड़े के रूप में अपनाया गया था ।

चैंबर खदीजा के अध्यक्ष अरीब हैमर

। अब से परे वर्ष में, हॉगशोलेन एसोसिएशन और वीएसएनयू राष्ट्रीय छात्र सर्वेक्षण (एनएसई) में भागीदारी पर एक समझौते तक पहुंचने में असमर्थ रहे हैं । बाद यूट्रैक्ट विश्वविद्यालय एनएसई का बहिष्कार करने की धमकी दी परम सितंबर, यह था मार्च 2019 में Hogescholen एसोसिएशन कि सामूहिक रूप से गधा लात मारी।

के लिए कुछ समय तो यह और भी लग रहा था कि वहाँ होगा कोई एनएसई होना किसी भी संबंध में 2020 में एक के बाद समापन गोंद प्रयास जुलाई में बदल गया बाहर असफल हो सकता है, यह अब दिखाई दिया होने के लिए वहाँ है कि हो सकता है हो सकता है कुछ अन्य एनएसई अंदर अनुदेशात्मक साल “19 गया प्रश्न हैं अंदर हाउस या नहीं, यह में बदल निश्चित रूप से सबसे अच्छा गोपनीयता चिंताओं है कि थे सबसे बड़ीसंस्थानों के लिए एनएसई पर आपत्ति ।

कानूनी बाध्यता

के साथ संभावना है कि कोई समझौता कर सकता पहुँचा जा, मंत्री की घोषणा जुलाई में है कि वह चाहते हैं जा तैयार हो रही एक लेख के कानून के रूप में एक गिना जा तात्कालिकता की। इस में विनियमन , शुद्ध परामर्श जिनमें से भाग गया की अवधि के लिए गर्मी के मौसम छुट्टियों, उच्च शिक्षा प्रतिष्ठानों बाध्य कर रहे हैं भाग लेने के लिए में एनएसई। यह मुख्य रूप से पर आधारित है तर्क है कि उत्कृष्ट अध्ययन रिकॉर्ड सरकार के लिए एक मिशन है ।

राष्ट्रीय छात्र सर्वेक्षण है वास्तव में एक सार्वजनिक चुनौती ?

पिछले हफ्ते इस चालान था की तुलना में पहले प्रतिनिधि सभा, लेकिन यह बन नहीं रह गया है उल्लेख किया मौखिक रूप से। संदेश यह है कि Hogeschool संघों एनएसई से वापस ले लिया जबकि में बदल गया एक मकसद मार्च में एक संसदीय बहस के लिए, पार्टियों के भीतर निचले सदन में विख्यात यह महसूस किया था व्यर्थ इस सप्ताह। तो एक हथौड़ा का टुकड़ा।

प्रतिनिधि सभा इस कारण से है कि एक विनियमन के साथ रिकॉर्ड गति पर सहमत होने के लिए एनएसई के अंदर भागीदारी की आवश्यकता होती है । बिल चाहिए फिर भी जा अपनाया के माध्यम से सीनेट। राज्य परिषद की थी नहीं पर टिप्पणी प्रेरणा के लिए संशोधन WHW की। हालांकि, ऑडिट कोर्ट से सवाल हैं, जिसमें इस उद्यम की फंडिंग और नियंत्रण के बारे में सवाल हैं ।

विद्वान यूनियनों की है नहीं , लेकिन टिप्पणी की पर समस्या लेकिन कर रहे हैं निश्चित रूप से खुशी है कि के साथ जिस तरह से मामले को जा रहे हैं। एक में प्रतिक्रिया ScienceGuide करने के लिए, पहले से अत्यधिक महत्वपूर्ण एप्लाइड साइंसेज विश्वविद्यालय संघ की घोषणा की है कि समस्या में बदल गया अब विवादास्पद भीतर चैंबर। “यह अच्छा है कि अब न्यूनतम कानूनी आधार हो सकता है एनएसई के लिए शिष्य रिकॉर्ड की आपूर्ति करने के लिए प्रतिष्ठान । ”। “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *